बड़ा हादसा : कानपुर-सागर राजमार्ग में दो ट्रकों में टक्कर के बाद लगी आग, दो की मौत

महोबा (उत्तर प्रदेश)   (हि.स.)। कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार रात दो ट्रकों में आमने-सामने की टक्कर के बाद आग लग गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। फायर ब्रिगेड को आग बुझाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। इसके बाद क्रेन की मदद से दोनों ट्रकों को अलग किया गया। जिला अपर पुलिस अधिक सत्यम ने घटना की पुष्टि की है।

यह हादसा महोबा जनपद के खन्ना थाना क्षेत्र के सीमा पर हुआ। जलते ट्रकों को देखकर राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया। इसके बाद क्रेन की मदद से दोनों ट्रकों को अलग करा ट्रक की बॉडी में फंसे कानपुर देहात के रहने वाले ट्रक चालक 30 वर्षीय राजकुमार पाल पुत्र रमेश चंद्र पाल और उन्नाव जनपद के सेहरामऊ के भैसोरा निवासी 35 वर्षीय विपिन मौर्य पुत्र सज्जन लाल के शवों को बाहर निकाला जा सका। मृतक राजकुमार पाल के परिजनों के अनुसार वह लखनऊ से कबरई ग्रिट लेने आ रहा था । राजकुमार के परिवार में पत्नी सरिता, दो संतान बेटी अंशिका और बेटा अंश हैं।

जिला अपर पुलिस अधिक सत्यम ने बताया कि यातायात अब सामान्य है। उल्लेखनीय है कि जिले की कबरई मंडी पत्थर व्यवसाय के लिए पूरे देश में प्रसिद्ध है। यहां रोजाना हजारों ट्रक पूरे देश से ग्रिट, डस्ट आदि लेने पहुंचते हैं। कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग लंबे समय से खूनी राजमार्ग बना हुआ है। अभी तक हादसों में हजारों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। सरकार ने कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग को फोरलेन बनाने की घोषणा की है।यह कब तक बनकर तैयार होता है यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें