बड़ा हादसा : गुरुग्राम में श्मशान घाट की दीवार गिरी, बच्ची समेत चार की मौत

गुरुग्राम (हि.स.)। शनिवार शाम करीब साढ़े 6 बजे यहां मदनपुरी श्मशान घाट के पीछे के गेट की दीवार गिर गई। इस दौरान दीवार के सटी गली में बैठे दो बच्चों समेत छह व्यक्ति दब गए। हादसे में एक बच्ची खुशबू समेत चार लोगों की मौत हो गई है। राहत एवं बचाव की टीम मौके पर पहुंच कर दीवार का मलबा हटाने में जुटी हुई है। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है।

सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि कुछ लोग आराम से श्मशान घाट की दीवार के साथ गली में कुर्सियों पर बैठे हैं। आपस में बात कर रहे हैं। वहीं बच्चे भी खेल रहे हैं। इसी दौरान दीवार गिरती है और वे नीचे दब जाते हैं। दीवार को गिरता देख लोग कुर्सियों से उठकर भागने का प्रयास भी करते हैं लेकिन असफल रहते हैं। आसपास खड़े लोग भागकर मलबा हटाने में लग जाते हैं।

प्रत्यक्षदर्शी अभिसार ने बताया कि श्मशान घाट के भीतर करीब 18 फीट ऊंची दीवार के साथ लकड़ियां डाली गई हैं। इस वजह से दीवार झुक गई थी। कुछ लोग गली में दीवार के बगल बैठे थे। बच्चे इसके पास खेल रहे थे तो अचानक दीवार गिर गई। वहां खड़ी कुछ बाइक भी मलबे के नीचे दब गईं।

न्यू कॉलोनी पुलिस थाना के एसएचओ अवतार सिंह ने बताया कि घटना में पप्पू, कृष्ण, मनोज और मासूम बच्ची खुशबू की मौत हुई है। अन्य घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। टीमें मौके पर पहुंच कर दीवार का मलबा हटाने में जुटी हैं। घटना कैसे हुई, इसकी भी जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें