प्रवासी भारतीयों ने भीलवाड़ा में जनसंपर्क कर भाजपा के पक्ष में मांगे वोट

भीलवाड़ा । जर्मनी में लंदन से आए प्रवासी भारतीयों ने भीलवाड़ा शहर में जनसंपर्क कर भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के पक्ष में वोट मांगे है।

भाजपा प्रवासी प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसंयोजक कमल पुंगलिया, जर्मनी से आए राणा हरगोविंद, लंदन से आए डॉ चारु संखलेचा ने कृषि फल फ्रूट मंडी में आयोजित कार्यक्रम में सभी व्यापारियों प्रवासियों व अन्य संगठनों के प्रतिनिधियों से अपील कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की है।

प्रदेश भर में प्रकोष्ठ के पदाधिकारी व प्रवासी भारतीय लोकसभा सीटों पर जाकर जनसंपर्क कर मोदी के 400 पार सीटों के लक्ष्य को पूरा करने के लिए सभाएं और बैठकें कर रहे हैं। उसी क्रम में आज भीलवाड़ा में व्यापारी व प्रवासी लोगों की सभा आयोजित की गई।

भीलवाड़ा में रह रहे हैं गुजराती समाज संगठन के प्रतिनिधिमंडल से भेंट की तथा उन्हें भाजपा के पक्ष में यहां वह गुजरात में वोटिंग करने की अपील की साथ ही उनकी कुछ स्थानीय समस्याएं भी सुनी और चुनाव के बाद उन के समाधान के प्रयास का आश्वासन दिया। भीलवाड़ा के गुजराती समाज द्वारा भारत व बाहर से आए अतिथियों का स्वागत सत्कार किया गया।

विदेश से आए प्रवासी प्रतिनिधियों ने कहा कि मोदी के कारण विश्व भर में भारतीय समुदाय का गौरव बड़ा है और उन्हें विश्व में जहां भी भारतीय रह रहे हैं। वहां उन्हें अब बड़े ही सम्मान की दृष्टि से देखा जाता है,, साथ ही उनके लिए वीजा संबंधित नीतियों व विदेश में शिक्षा प्राप्त कर रहे विद्यार्थियों के लिए कई समस्याएं आसान हो गई है, व सुविधा बढ़ गई है, इन सब का श्रेय मोदी की नीतियों को जाता है।

आगे उन्होंने बताया कि वह विशेष रूप से सिर्फ अपना मतदान करने इतना दूर आए हैं और इस मुहिम में लोगों को आव्हान करने के लिए हर लोकसभा क्षेत्र में जा जाकर लोगों से मिल रहे हैं तथा अधिक से अधिक भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

जिला मीडिया संयोजक महावीर समदानी ने बताया कि प्रदेश सहसंयोजक पुंगलिया ने कहा कि मोदी की नीतियां देश को हर क्षेत्र में विकास की ओर ले जा रही है तथा गरीब, श्रमिक, महिला युवा आदि सभी वर्गों को लाभ पहुंच रहा है। अर्थव्यवस्था व विकास की दृष्टि से देश तेजी से विश्व पटल पर उभर रहा है। उन्होंने कहा कि भीलवाड़ा से लोकसभा प्रत्याशी व प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल को पिछले लोकसभा चुनाव से भी अधिक मतों के अंतर से जीत दर्ज करवा कर दिल्ली भेजना है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें