दोनों अपने-अपने घरों से हुए थे लापता, अब इस हालत में मिले लड़का और लड़की के शव

कोटा. जिले में रेलवे ट्रैक पर एक लड़का और लड़की के शव मिले हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार शहर के रानपुर थाना इलाके से नाबालिग बालिका लापता हो गई थी. बालिका के परिजनों ने मंगलवार को थाने पर भी इस संबंध में जानकारी दी थी. बालिका का शव रेलवे ट्रैक के पास मिला है. जहां एक युवक का भी शव मिला है. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि दोनों ने आत्महत्या की है. परिजनों ने पुलिस को दी रिपोर्ट में यह बताया था कि उनके घर के नजदीक के रहने वाला एक लड़का भी गायब था, जिस पर उन्हें बालिका को ले जाने का शक है.

इस पूरे मामले पर रानपुर थानाधिकारी भंवर सिंह का कहना है कि मंगलवार शाम को उन्हें आलनिया रेलवे स्टेशन से सूचना मिली थी कि एक लड़का और लड़की का शव रेलवे ट्रैक के पास पड़ा है. इसकी सूचना पर थाने से जाप्ता मौके पर भेजा गया था. जहां पर दोनों शव क्षत विक्षिप्त हालत में थे. ऐसे में जैसे-तैसे एंबुलेंस की मदद से दोनों के शव को मेडिकल कॉलेज के नए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया था. जिस बालिका की गुमशुदगी की रिपोर्ट सुबह मिली थी, उसके परिजनों को बुलाया गया. बालिका के शव की शिनाख्त करने के बाद पोस्टमार्टम करवा कर उन्हें सौंप दिया है.

वहीं लड़के के शव का पोस्टमार्टम होना अभी शेष है. इस मामले में परिजनों की रिपोर्ट के अनुसार जांच और कार्रवाई शुरू कर दी गई है. मृत लड़का और लड़की थाना इलाके के ही निवासी हैं. लड़की के परिजनों का कहना है कि आज तड़के 3 से 4 बजे के बीच वह घर से लापता हुई थी. पूछताछ में पता चला कि जिस लड़के पर शक था, वह भी घर से गायब है. इसके बाद दोनों की मौत की बात सामने आई है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें