प्रधानमंत्री मोदी आज आएंगे मप्र के चुनावी दौरे पर, पिपरिया में जनसभा, जानें पूरा कार्यक्रम

भोपाल । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर रविवार, 14 अप्रैल को मध्य प्रदेश के प्रवास पर आ रहे हैं। वे यहां होशंगाबाद लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत नर्मदापुरम जिले के पिपरिया में जनसभा को संबोधित करेंगे। होशंगाबाद संसदीय सीट से भाजपा के किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष दर्शन सिंह चौधरी प्रत्याशी हैं, जो पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं। यहां 26 अप्रैल को मतदान होना है।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने शनिवार को बताया कि प्रधानमंत्री मोदी 14 अप्रैल को नर्मदापुरम जिले के प्रवास पर रहेंगे। वे यहां इस दिन पूर्वान्ह 11:45 बजे पिपरिया में भाजपा प्रत्याशी दर्शन सिंह चौधरी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री दूसरे चरण के चुनाव में शामिल होने के लिए दमोह लोकसभा सीट के लिए 19 अप्रैल को दमोह के इमलाई में सभा करेंगे। यहां से राहुल लोधी को प्रत्याशी बनाया गया है। वह भी पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने इसके पहले पिछले रविवार को जबलपुर में रोड-शो किया था। इसके बाद बालाघाट में उनकी सभा हुई थी। अब पिपरिया में उनकी सभा से होशंगाबाद सीट के अतिरिक्त इससे लगी जबलपुर लोकसभा सीट को भी साधने की कोशिश है। वहीं, प्रथम चरण की छह सीटों पर चुनाव प्रचार खत्म होने के एक दिन पहले 16 अप्रैल को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह छिंदवाड़ा में रोड शो करेंगे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें