सपा नेता के आपराधिक मुकदमे के गवाह पर जानलेवा हमला, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती

– गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती
– गैंगस्टर राहत, सभासद भोले नवाब के खिलाफ एफआइआर

भास्कर ब्यूरो

फतेहपुर । सपा नेता हाजी रजा मोहम्मद के खिलाफ लिखे आपराधिक मुकदमे के गवाह अमित यादव पर जानलेवा हमला हुआ है जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में पुलिस ने तत्काल एफआइआर पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
सदर कोतवाली क्षेत्र के आधारपुर उन्नवा गांव निवासी श्यामू सिंह ने कोतवाली में एफआइआर दर्ज कराते हुए बताया कि उसका भाई अमित यादव, पूर्व नगर पालिका चेयरमैन के पुत्र रजा मोहम्मद के खिलाफ लिखे आपराधिक मुकदमे में गवाह है। जिसको कई दिन से गवाही देने पर जान से मारने की धमकियां मिल रही थी। बीती रात अमित पीलू तले चौराहे पर दोस्तों के साथ खड़ा था तभी सभासद भोले नवाब, राहत आदि ने उसे पीट पीटकर घायल कर दिया जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बाबत कोतवाली प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया मारपीट की घटना हुई है। तहरीर के आधार पर एफआइआर पंजीकृत की गई है। मामले की जांच की जा रही है फिलहाल तीन लोगो का 151 में चालान किया गया है।

– भाजपा नेता के साथ मारपीट के बाद सपा नेता के शुरू हुए बुरे दिन !

सपा नेता हाजी रजा मोहम्मद के खिलाफ 2021 में भाजपा नेता फैजान रिजवी ने मारपीट व डकैती की धाराओं में एफआइआर पंजीकृत करवाई थी। भाजपा नेता के साथ मारपीट का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। तत्कालीन सदर विधायक विक्रम सिंह के कोतवाली पहुंचने के बाद मामले में एफआइआर पंजीकृत हुई थी नहीं तो लंबे समय से कोतवाली पुलिस माफिया की कठपुतली बनी थी ! इस मुकदमे के बाद रजा मोहम्मद का आपराधिक इतिहास भी सामने आया जिसमे लगभग बीस मुकदमे होने के बावजूद एक भी मामले में वह जेल नहीं गया था। अधिकतर मामलों में या तो गवाह पलट गए या वादी ने मुकदमा ही वापस ले लिया था ! भाजपा नेता फैजान रिजवी के मुकदमे के बाद कई मामले सामने आए जिनमे एफआइआर पंजीकृत हुई फिर हाजी रजा मोहम्मद, राहत आदि गुर्गों पर पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की। जिसमे सपा नेता व उसके गुर्गों को जेल जाना पड़ा। जेल से बाहर आने के बाद पुलिस ने रजा मोहम्मद को जिला बदर कर दिया। बताते हैं कोर्ट में कई मुकदमों में गवाहियां चल रही हैं जिसमे एक मामले में अमित यादव भी गवाह है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें